October 19, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता व क्षेत्र के किसान गन्ना भुगतान को लेकर दया शुगर मील प्रबंधन पर गरजे।

गागलहेड़ी में भारतीय किसान यूनियन टिकैत के कार्यकर्ता व क्षेत्र के किसान गन्ना भुगतान को लेकर दया शुगर मील प्रबंधन पर गरजे।

गागलहेड़ी।में मुजफ्फरनगर रोड पर स्थित दया शुगर मिल पर भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के कार्यकर्ता व क्षेत्र के किसानो ने पिछले सत्र का बकाया गन्ना भुगतान को लेकर मील प्रबंधन के सामने अपनी नाराजगी जताई।
जिसमें किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं को बैठने की व्यवस्था न मिलने से नाराज किसान ऑफिस में धरती पर ही बैठ गये किसानों ने कहा कि आज हमारे मान सम्मान को ठेस पहुंची है जो कि किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
किसानों ने कहा कि बार बार मिल अधिकारी वादे पर वादे किए जा रहे है। दया शुगर मिल के सीईओ आदित्य कामबोज,कैन जीएम रविंदर ग्रेवाल, एचआर राहुल सिंह ने किसानों से अपनी गलती स्वीकारते हुए करीब एक घण्टा वार्ता की और और पिछले सत्र का गन्ना भुगतान पर चर्चा की ओर भुगतान जल्दी से जल्दी कराने की बात कही।
कैन जीएम रविन्द्र ग्रेवाल ने किसानों को आश्वासन देते हुए कहा के पिछले सत्र का 17 नवंबर तक का भुगतान दस दिन के अंदर करा दिया जाएगा जिसका पैसा किसानों के खातों में 20 जनवरी तक पहुच जाएगा।
और बाकी के भुगतान के भी प्रयास किए जा रहे हैं।
भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता डॉ0 नरेश यादव, डॉ0 रणवीर, रमेश चौधरी, विनोद चौधरी, चौधरी धर्मवीर सिंह, मांगेराम चेयरमैन, रोहतास, बिट्टू, फूल कुमार, रविंद्र उर्फ टोनी, सुखबीर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।