June 19, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

कोलकी टोलप्लाज़ा पर सड़क सुरक्षा अभियान चलाया

कोलकी टोलप्लाज़ा पर सड़क सुरक्षा अभियान चलाया

गागलहेड़ी। कोलकी टोलप्लाजा पर गागलहेड़ी पुलिस व टोलप्लाजा कर्मियों द्वारा सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत एक माह तक चलने वाले इस अभियान में वाहन चालकों को यातायात के नियमों के प्रति लोगों को जागरूक किया जाएगा।
गागलहेड़ी थाना इंचार्ज सतेंद्र कुमार राय मय फोर्स के सड़क सुरक्षा अभियान के प्रति लोगो को जागरूक किया थाना प्रभारी ने कहा कि जान है तो जहान है चार पहिया वाहन चालक सीट बेल्ट का प्रयोग करे और दो पहिया वाहन चालक घर से निकलते ही हेलमेट का प्रयोग साथ ही कोविड 19 से बचाव के लिए मास्क जरूर लगाएं
जो लोग मास्क लगाए हुए नही थे उन्हें मास्क वितरित किये।
अपने लिए न सही अपने परिवार के लिए हेलमेट का प्रयोग करे
टोलप्लाजा पर यातायात सुरक्षा स्लोगन लिखे बोर्ड लगाए गए जिनमें यातायात नियमों के प्रति लोगो को जागरूक किया जा रहा है ।
वही टोलप्लाजा मैनेजर सौरव यादव ने जानकारी देते हुए बताया सड़क सुरक्षा अभियान जोरों शोरों पर चलाया जा रहा है इस अभियान में वरिष्ठ अधिकारी भी हिस्सा लेंगे और सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है जिसमें गागलहेड़ी पुलिस का भी विशेष योगदान रहा।
टोल प्लाजा मैनेजर सौरभ यादव ने बताया कि सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत टोल पर यातायात के नियमो के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए टोल पर स्लोगन लगे है पम्पलेट बाटे जा रहे है टोल से गुजरने वाले राहगीरों को पेयजल की बोतल बाटी जा रही है कोविड-19 से बचाव के लिए मास्क बाटे जा रहे है। यह अभियान एक माह तक जारी रहेगा।

error: Content is protected !!