July 31, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

अवैध शराब की फैक्ट्री का हुआ खुलासा,45 लाख की शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

सन्नी गर्ग

शामली।कांधला पुलिस ने पंचायत चुनाव से पहले अवैध शराब फैक्ट्री का खुलासा करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब सहित पांच तस्कर भी गिरफ्तार किए हैं,पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के कब्जे से 45 लाख रुपए की कीमत की अवैध शराब सहित दो लग्जरी गाड़ी वह शराब बनाने के उपकरण बरामद कर शराब तस्करों को जेल भेज दिया है।

मंगलवार को कांधला पुलिस ने पंचायत चुनाव से पहले अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए,पांच शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने पकड़े गए शराब तस्करों के कब्जे से दो लग्जरी गाड़ी वह भारी मात्रा में रेक्टिफाइड केमिकल से नकली अप मिश्रित अंग्रेजी व देशी शराब बनाने के उपकरण रेपर बार कोड सील ढक्कन वह खाली बोतले पुलिस ने शराब तस्करों के कब्जे से बरामद की है। पूछताछ में पकड़े गए शराब तस्करों ने अपने नाम अजय कुमार, सुधीर कुमार, सचिन कुमार, भूपेंद्र, सुनील, बताया है,पकड़ा गए शराब तस्करों ने अपने फरार साथियों के नाम अनिल, दूसरा का नाम नौशाद बताया है।
जिनकी पुलिस टीम तलाश कर रही है। पुलिस ने पकड़े गए पांचों शराब तस्करों के कब्जे से 45 पेटी अवैध शराब व 2025 पव्वे, सहित पुलिस ने आदि उपकरण बरामद किए है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 45 लाख रुपए बताई जा रही है।पुलिस अधीक्षक शामली सुकीर्ति माधव ने अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने वाली पुलिस टीम को पच्चीस हजार रुपये का नगद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है।पुलिस ने पकड़े गए पांचों शराब तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया और फरार शराब तस्करों की तलाश शुरू कर दी है।
अपर पुलिस अधीक्षक शामली राजेश कुमार श्रीवास्तव ने कांधला थाने पर हुई शराब तस्करों की प्रेस वार्ता में बताया पकडे गये शराब तस्कर अभियुक्तों के सरगना अजय कुमार ने बताया कि उसकी खेती बाड़ी की जमीन ग्राम झालं शामली में है तथा उसके नाम दो शराब ठेके ग्राम बूढ़पुर व ग्राम कुरड़ी जनपद बागपत में है।वह स्वयं अपने गांव झाल में प्रधान पद का प्रत्याशी है।वह स्वयं अपने गांव झाल में प्रधान पद का प्रत्याशी है और चुनाव में जनता को लुभाने के लिए शराब की मांग पूरी करने और प्रधानी चुनाव के माहौल को देखते हुए उसने अपने साथी सुधीर कुमार सचिन कुमार भूपेंद्र सुनील अनिल के साथ मिलकर रेक्टिफाइड केमिकल से अलग-अलग मार्को की नकली अंग्रेजी व देशी शराब तैयार कर विभिन्न ग्राम कस्बों व शहरों में सप्लाई करके अच्छा मुनाफा कमाते थे, पकड़ा गया शराब तस्करों के सरगना ने बताया कि वह यह शराब अपने खुद के शराब ठेकों पर भी सप्लाई करता था।