May 9, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

जलालाबाद/शामली

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस ने बैठक में कड़ा संदेश दिया। मतदाताओं को लालच देकर अपने पक्ष में मतदान कराने वाले प्रत्याशियों को जेल की सलाखों में जाना होगा। गांव में किसी भी प्रत्याशी द्वारा कानून का उल्लंघन करने पर सीधे पुलिस को सूचना दें।

जनपद शामली की नगर पंचायत जलालाबाद कार्यालय परिसर में रविवार देर शाम त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जलालाबाद देहात से संबंधित ग्राम प्रधान ,बीडीसी, जिला पंचायत प्रत्याशियों मतदाताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सीओ अमित सक्सेना ने बताया कि इस बार पंचायत चुनाव में हिंसा करने वालों की खैर नहीं होगी। मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब ,मिठाई, धन किसी तरह का अन्य प्रलोभन देने वाले प्रत्याशियों के विरुद्ध प्रशासन कठोर कार्रवाई करेगा। मतदाता निर्भीक होकर किसी भी प्रत्याशी के द्वारा दबाव बनाए जाने या लालच दिए जाने की शिकायत सीधे पुलिस को 112 नंबर पर करें। कोई भी प्रत्याशी किसी दूसरे प्रत्याशी के द्वारा झगड़ा किए जाने की सूचना तुरंत पुलिस को दें। बैठक में जितेंद्र कुमार मतदाता ने बताया की गत वर्ष पूर्व त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में दूसरे गांव के लोग कार, बुलेट मोटरसाइकिलो पर सवार होकर उन्हें अपने पक्ष में मतदान करने के लिए डराया और धमकाया था। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने आश्वासन दिया कि इस बार के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मे ऐसा नहीं होगा। गांव में किसी बाहरी या संदिग्ध व्यक्ति ने प्रवेश किया तो इसकी सूचना तुरंत थाना प्रभारी या 112 नंबर पर अवश्य दें।

सतेन्द्र राणा
9411608030

You may have missed

जनपद शामली के कस्बा झिंझाना स्थित राष्ट्रीय शिक्षा सदन इंटर कॉलेज में पूर्व निर्धारित समयानुसार 8.10 बजे से मतगणना कार्य शुरूजनपद शामली के ऊन ब्लाक के अंतर्गत आने वाली सभी ग्राम पंचायतों की मतगणना झिंझाना के राष्ट्रीय शिक्षा सदन इंटर कॉलेज में शुरू हुई मतगणनाजहां पर मतगणना अधिकारियों के कार्यकुशलता के चलते 8:10 बजे मतगणना शुरू हुई 31टेबलो पर 29 ग्राम पंचायतों की मतगणना कार्य प्रारंभमतगणना स्थल के बाहर प्रत्याशियों, एजेंटों के अलावा उनके समर्थकों जमावड़ा नहीं लगने दिया जा रहा है इस दौरान झिंझाना पुलिस की बहतरीन कार्यवाही पुलिसकर्मी भीड़ को हटाने का प्रयास कर रहे हैं । प्रशासन की तरफ से बहुत अच्छी की गई हैस्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्टिंग व स्क्रीनिंग टेंप्रेचर का कैंप भी लगाकर मतगणना प्रत्याशियों व एजेंटों की कोरोना एंटीजन टेस्ट करके मतगणना केंद्र के अंदर भेज रहे हैं।

जनपद शामली की चौसाना पुलिस ने शुक्रवार को देर रात चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक सहित एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया हैआपको बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर जनपद शामली पुलिसअधीक्षक शुकिर्तीमाधव के आदेशों के चलते जनपद में पुलिस द्वारा सन्दीगद वाहन सन्दीगद व्यक्ति,के विरुद्ध अभियान चला कर कार्रवाई कि जा रही है जिसके शुक्रवार देर रात चौसाना पुलिस टीम द्वारा चौसाना गंगोह रोड़ से ग्राम लक्ष्मीपुरा को जाने वाले रास्ते से एक अभियुक्त राहुल पुत्र बाबूराम निवासी ग्राम चौसाना थाना झिंझाना जनपद शामली को चोरी की एक मोटरसााईकिल हीरो होण्डा स्पलैण्डर सहित गिरफ्तार किया गया है चौसाना चौकि प्रभारी समय पाल अत्री ने बताया कि बाईक के आगे पीछे रजिस्ट्रेशन नम्बर DL5SN2634 की नम्बर प्लेट लगी थी जिसको वाहन पोर्टल पर डालकर देखा गया तो चैसिस नम्बर 00G20F09130 व इंजन नम्बर 00G18E07093 है जबकि बरामद मोटरसाईकिल के चैसिस नम्बर 00G20F09130 व इंजन नम्बर HA10AEFB9E12160 अंकित मिला है जिसके सम्बन्ध मे थाान झिंझाना पर मु0अ0स0 195/2021 धारा 41/102 सीआरपीसी व 414/465 भादवि पंजीकृत किया गया है जबकि इससे पूर्व भी गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास रहा है जिसके सम्बन्ध में चौकी हाजा पर.मु0अ0स0 702/2019 धारा 457/380/411 भादवि पंजीकृत किया गया है

error: Content is protected !!