May 28, 2024

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

भाजपा के छुटभैया नेता की धमकी, बोला- जेल भिजवा दूंगा

सन्नी गर्ग

  • उधारी के रूपए वापस मांगने पर तिलमिलाए नेताजी, ऑडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप
  • कैराना। उधारी के रुपए वापस मांगने पर भाजपा का छुटभैया नेता तिलमिला गया। नेताजी ने फोन पर युवक को धमकी देते हुए कहा कि जेल भिजवा दूंगा। अभी इंस्पेक्टर को रिकॉर्डिंग भेजूं क्या। इससे जुड़ी धमकीभरी दो ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। कोतवाल का कहना है कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
  • मंगलवार को सोशल मीडिया पर दो ऑडियो वायरल हुई हैं। इसमें फोन करने वाला युवक सभ्य तरीके से बात करता सुनाई पड़ता है। वह सबसे पहले सलाम करता है और उसके बाद कहता है कि कादिर बोल रहा हूं। मेरे दोस्त उस्मान का क्या मैटर है। वह कहता है कि उस पर मेरे 12 हजार रुपए हैं। इतना कहते ही युवक तिलमिला जाता है और धमकी दे डालता है। यह युवक भाजपा का छुटभैया नेता मुबारिक निवासी गांव इस्सोपुर खुरगान बताया जा रहा है। रिकॉर्डिंग में छुटभैया नेता कहता सुनाई पड़ रहा है कि उस्मान को जेल भिजवा देता हूं। कल सुबह मुजफ्फरनगर वाले घेर में भिजवा देता हूं। इस पर फोन करने वाला युवक कहता है कि उसने पैसे दे रखे हैं, क्या गलती कर दी। इसके बाद छुटभैया नेता कहता है कि कल जेल चला जाएगा, वहां हिसाब होगा। फिर युवक कहता है कि उसके ही पैसे, उसे ही जेल भिजवा रहा है, तो नेताजी कहते हैं कि अब ऐसा ही होगा। फोन रखने की बात कही गई। इसके अलावा एक अन्य फोन रिकॉर्डिंग में युवक फिर से सलाम कर सभ्य तरीके से कहता है कि उस गरीब के पैसे दे दे, पैसे मेरे से ले ले। लेकिन, इस पर उक्त छुटभैया नेता ने कहा कि अगर दोबारा फोन किया तो थाने में शिकायत कर दूंगा। उल्टा फोन करने वाले युवक को दादागिरी झाड़ने की बात नेताजी कह रहे हैं। छुटभैया नेता ने कहा कि अभी तेरी रिकॉर्डिंग इंस्पेक्टर को भेजूं क्या। सुबह बताऊंगा। गाली-गलौज भी रिकॉर्डिंग में करता है। इस पर भी फोन करने वाला युवक सभ्य तरीके से बात करता हुआ सुनाई पड़ता है। वहीं, रिकॉर्डिंग में फोन करने वाला युवक कहता है कि मैं भाईचारे में पैसे कह रहा हूं। यह तो सत्ता का दुरुपयोग है। हालांकि, छुटभैया नेता कहता है कि उसका रात को ही इंतजाम कर रहा हूँ। उधर, ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। भाजपा के छुटभैया नेता को लेकर लोगों में तमाम तरह की चर्चाएं हैं। इस संबंध में मुबारिक से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की। इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान का कहना है कि धमकीभरी ऑडियो वायरल का मामला उनके संज्ञान में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
  • कई नेताओं के साथ भी है फोटो
  • छुटभैया नेता मुबारिक भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में पदाधिकारी भी रह चुका है। बताया जाता है कि इस छुटभैया नेता के भाजपा के कई बड़े नेताओं के साथ भी फोटो हैं, जो अब ऑडियो वायरल होने के बाद भी वायरल हो रहे हैं। उधारी के रुपए मांगने पर जो छुटभैया नेता इस प्रकार फोन पर धमकी दे रहा हो, तो उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि समाज में पार्टी की छवि किस तरह से धूमिल करने का काम किया जा रहा है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

error: Content is protected !!