July 24, 2024

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

विद्यालय के मेधावी विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

मेरठ जनपद के बहसूमा से संवाददाता मोनू भाटी की रिपोर्ट

नगर के समीप डी पी एम पब्लिक स्कूल बहसूमा में बुधवार को पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर विद्यालय सचिव जगदीश त्यागी अतिथि के रूप में मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय प्रधानाचार्य जिया जैदी द्वारा की गई। आज कक्षा 10 और 12 में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरस्कार दिए गए। कक्षा 12 कॉमर्स की छात्रा आंचल चौधरी को प्रथम पुरस्कार दिया गया तथा शानू बंसला को द्वितीय व प्राची और निशांत गोयल को तृतीय पुरस्कार दिया गया।
कक्षा 12 साइंस की छात्रा गुरसिमर कोर को प्रथम पुरस्कार, आयुष यादव को द्वितीय तथा विधि को तृतीय पुरस्कार दिया गया।
कक्षा 10 की छात्रा अंशिका को प्रथम, गगन को द्वितीय तथा अवनीश कुमार को तृतीय पुरस्कार दिया गया। विद्यालय सचिव जगदीश त्यागी ने विद्यालय की शानदार सफलता और प्रगति पर प्रधानाचार्य, अध्यापकों और विद्यार्थियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारे विद्यालय ने हमेशा अपने छात्रों को एक स्वस्थ और निष्पक्ष प्रतिस्पर्धी माहौल प्रदान किया है ताकि वह हर क्षेत्र की गतिविधि में विकास कर सके। चाहे वह शिक्षा खेल या अन्य कोई अतिरिक्त भूमिका हो। हमने अपने सभी विद्यार्थियों को समान अवसर दिए हैं ताकि वे अपनी वास्तविक क्षमता को पहचान सके और स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद बाहरी दुनिया का सामना करने के लिए तैयार हो जाएं और मैं आज अपने प्रिय विद्यार्थियों को अपने हितों से संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करता देख बहुत खुश हूं। विद्यालय प्रधानाचार्य जिया जैदी ने कहा कि मैं उन छात्रों को भी संबोधित करना चाहता हूं जिन्होंने कोई पुरस्कार नहीं जीता है और यह कहना चाहूंगा की उम्मीद ना खोएं क्योंकि यह सब कुछ अंत नहीं है। भविष्य में आपके पास अपनी योग्यता साबित करने के कई अवसर होंगे।
इस अवसर पर विद्यालय कोऑर्डिनेटर अनुज त्यागी, गुलाब सिंह, हरनीत कौर, प्रदीप गुप्ता, मुकुल त्यागी, गौरव यादव, अलका गुप्ता, मंजू तोमर, विशाल, अमित गौतम, अमित शर्मा, सचिन, सतेंद्र, शिवम आदि अध्यापकों का विशेष सहयोग रहा।

error: Content is protected !!