June 19, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

जलालाबाद,,, होर्डिंग लगाने के विवाद में पूर्व चेयरमैन जहीर मलिक सहित 17 नामजद और 35 अज्ञात पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

जलालाबाद/शामली

जलालाबाद। थानाभवन क्षेत्र के जलालाबाद नगर पंचायत के चैयरमैन व भाजपा नेता के बीच होर्डिंग्स लगाने को लेकर विवाद हो गया। मामले में भाजपा नेता की तहरीर पर चैयरमैन सहित 17 नामजद के अलावा कुछ अज्ञात लोगों पर पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया।
थानाभवन क्षेत्र के जलालाबाद के मौहल्ला रामनगर निवासी भाजपा के जिला पिछडा प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष जनेश्वर सैनी ने थाने में तहरीर दी, कि शुक्रवार की शाम जलालाबाद में स्थित जैन मंदिर के गेट के पास हाईवे के किनारे कैबिनेट मंत्री के गंगा यमुना संगम के विकास कार्य के लिए होर्डिंग्स लगवाने के लिए मजदूरों को भेजा था। आरोप है कि जलालाबाद चैयरमैन सहित करीब 30 से 35 लोग वहां पहुंचें तथा गाली गलौच की। सूचना पर भाजपा नेता जनेश्वर सैनी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचें। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी चैयरमैन ने उनपर फायर झोंक दिया। भाजपा नेता ने भागकर जान बचाई। भाजपा नेता ने चैयरमैन जहीर मलिक उनके भाई नजीर मलिक सहित 17 नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। थानाभवन पुलिस ने मामले में हत्या का प्रयास, बलवा फैलाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजिकृत कर लिया। थाना प्रभाकर केन्तुरा ने बताया कि भाजपा नेता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!