October 19, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

अन्तर्राजिय गैंग का किया पर्दाफ़ाश, गैंग के 10 सदस्य गिरफ्तार ….7 ट्रक, फ़र्ज़ी आरसी, ट्रकों के चैचीस नम्बर बदलने वाले उपकरण बरामद…

सहारनपुर ख़बर…….

नगर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को मिली बड़ी कामयाबी…

अन्तर्राजिय गैंग का किया पर्दाफ़ाश, गैंग के 10 सदस्य गिरफ्तार ….7 ट्रक, फ़र्ज़ी आरसी, ट्रकों के चैचीस नम्बर बदलने वाले उपकरण बरामद…

प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज पंत ने नगर कोतवाली का प्रभार संभालते ही दिखायी पुलिसगिरी, सदर थाने में बड़े बड़े खुलासे के बाद नगर कोतवाली में बड़ा खुलासा…लगातार चोरों व बदमाशों पर कार्यवाही ज़ारी..

SSP के दिशा निर्देशन में उत्तर प्रदेश में जनपद सहारनपुर पुलिस का सबसे बड़ा खुलासा…फ़र्ज़ी ट्रकों की आरसी से कराते थे फाइनेंस..

सहारनपुर:- SSP सहारनपुर डॉक्टर एस चन्नप्पा के आदेशों अनुसार जनपद में अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहें अभियान के तहत एसपी सिटी व सीओ प्रथम नगर के दिशा निर्देशन में नगर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज पंत ने अन्तर्राजिय शातिर गैंग का बड़ा खुलासा किया है, क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर कार्यवाही करते हुए नगर कोतवाली की पुलिस ने गैंग के 10 सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है, पुलिस ने इनके पास से 7 ट्रक व फ़र्ज़ी आरसी, ट्रकों के चैचीस नम्बर बदलने के उपकरण बरामद किए है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस चन्नप्पा ने आज पुलिस लाइन सभागार में प्रेसवार्ता कर उक्त गुडवर्क का अनावरण किया है, SSP ने बताया कि उक्त गैंग फाइनेंस के वाहनों को ओने पोने दामों पर खरीदकर उनकी फ़र्ज़ी नम्बर प्लेट व चैचीस नम्बर बदलकर आरटीओ में सेटिंग कर अपने नाम या अन्य दस्तावेजों पर आरसी बनवाकर मुनाफे के लिये लोंद कराते थे, यह गैंग फाइनेंस कम्पनियों से मिलकर ट्रक का लोन करा लेते थे, उक्त गैग बड़े पैमाने पर उक्त कृत्य को अंजाम दे रहा था, सभी शातिर किस्म के अपराधी है। प्रेसवार्ता में एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ प्रथम नगर, सीओ सदर, सीओ-2 मौजूद रहें।

आपको बता दे कि गैग के 10 सदस्यों को गिरफ़्तार कर 7 ट्रकों को बरामद कर जो खुलासा किया है प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज पन्त ने शाबित कर दिया कि वह कही भी रहे उनसे अपराधियों का बच पाना मुश्किल ही नही नामुमकिन है।

गैंग को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में….
नगर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज पंत।
स्वाट टीम प्रभारी जयवीर सिंह।
उपनिरीक्षक स्वाट टीम अजब सिंह।
उपनिरीक्षक स्वाट टीम अजय प्रसाद गौड़।
उपनिरीक्षक नगर कोतवाली धर्मेंद्र कुमार।
चौकी नुमाइसकैम्प प्रभारी लोकेंद्र राणा।
उपनिरीक्षक नगर कोतवाली अतुल कुमार। सहित स्वाट टीम व नगर कोतवाली के हैड कॉन्स्टेबल व कॉन्स्टेबल शामिल रहे।