April 12, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

क्रिसेंट पब्लिक स्कूल को मिली CBSE से इंटर की मान्यता

क्रिसेंट पब्लिक स्कूल को मिली CBSE से इंटर की मान्यता

गागलहेड़ी। विकास खंड पुवारका के  कैलाशपुर में स्थित क्रिसेंट पब्लिक स्कूल को सीबीएसई द्वारा इंटरमीडिएट  की मान्यता प्रदान की गई है ।

ग्रामीण क्षेत्र में स्थित इस विद्यालय को मान्यता मिलने से क्षेत्र में खुशी का माहौल है । वहीं अभिभावकों ने  विद्यालय की मान्यता का स्वागत किया है कि अब छात्र-छात्राओं को इंग्लिश मीडियम से इंटर की पढ़ाई के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा एवं बच्चों के भविष्य निर्माण में काफी सहयोग मिलेगा । इस अवसर पर विद्यालय के चैयरमैन शाद अली खान,

प्रधानाचार्य और अन्य स्टाफ के साथ साथ  क्षेत्र के सांसद हाजी फजलुर्रहमान, पूर्व विद्यायक जगपाल, राव बाबर, सरफराज खान, अब्दुल वली (बंटी)ग्राम प्रधान कैलाशपुर, शाहबाज खान,  दिलशाद अहमद जिला पंचायत सदस्य, डॉ0 जुल्फान अहमद, अधीक्षक नेशनल मेडिकल कॉलेज, इरशाद, नोशाद, डॉ सन्नी, डॉ सलमान, परवेज, आशिफ  एवं क्षेत्र के अभिभावकों ने विद्यालय को मान्यता मिलने पर खुशी ज़ाहिर की और शाद अली खान को  मुबारकबाद दी और मरहूम सांसद नवाब मंसूर  अली खान को याद किया गया ।

आपको बता दें क्रिसेंट पब्लिक स्कूल का उद्धघाटन भी मंसूर अली खान पूर्व बसपा  सांसद  और एमपी निधि खर्च करने में उत्तर प्रदेश में दूसरा स्थान पाने वाले और अपनी  मृदुभाषी सरल व स्पष्टवादी  और सब जाति धर्म का सम्मान करने वाले  नवाब मंसूर अली खान के द्वारा किया गया था।

You may have missed

error: Content is protected !!