September 19, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

उत्तर प्रदेश में 18 अधिकारियों के तबादले

उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार आधी रात के करीब 18 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।
अलीगढ़, मुजफ्फरनगर गोरखपुर में नए जिला मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं।सरकारी प्रवक्ता के अनुसार विजय किरण आनंद को गोरखपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को इसी पद पर मुजफ्फरनगर स्थानांतरित किया गया है। सेल्वा कुमारी जे को अलीगढ़ का जिलाधिकारी बनाया गया है।गोरखपुर के जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से मुक्त कर दिया गया है।
लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश से लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार वापस ले लिया गया है।कानपुर नगर निगम के नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी को लखनऊ विकास प्राधिकरण का नया उपाध्यक्ष बनाया गया है।एवी राजामौली को सहारनपुर संभागीय आयुक्त से खाद्य रसद आयुक्त के पद पर भेजा गया है।केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे लोकेश एम को सहारनपुर का संभागीय आयुक्त बनाया गया है।खाद्य आयुक्त मनीष चौहान को सचिव, औद्योगिक विकास बनाया गया है।अरविंद सिंह, मुख्य विकास अधिकारी लखीमपुर को कानपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है।मधुसूदन नागराज हुल्गी को सीडीओ वाराणसी से मुरादाबाद विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष पद पर भेजा गया है।गौरांग राठी, नगर आयुक्त, वाराणसी को अलीगढ़ विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है।शिव शरणप्पा जीएन, सीडीओ देवरिया को कानपुर नगर निगम का नगर आयुक्त बनाया गया है।
आशीष कुमार को गोरखपुर विकास प्राधिकरण से सहारनपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है।प्रेम रंजन सिंह को सहारनपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष, गोरखपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष अरविंद कुमार चौहान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है।डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी।