March 5, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की नागल ईकाई का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न।

🅿ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की नागल ईकाई का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न
🅿जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा ने दिलाई नवगठित टीम को शपथ

⭕नागल
सोमवार को कस्बे के भाटखेड़ी रोड पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की ब्लॉक इकाई का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया, कार्यक्रम का शुभारंभ संगठन के जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा व अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित तथा पुष्प अर्पित कर किया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा ने कहा कि पत्रकारिता को समाज चौथा स्तंभ मानता है लेकिन हमें भी समाज के विश्वास को कायम रखना है और पीत पत्रकारिता से बचते हुए समाज को आइना दिखाने का काम करना है। उन्होंने कहा कि आज के समय में कुछ तथाकथित पत्रकार समाज को लूटने व गुमराह करने का काम कर रहे हैं लेकिन ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सदस्यों एवं पदाधिकारियों की जिम्मेदारी बनती है कि वे संगठित होकर देश व समाज को एक नई दिशा देने का काम करें।
खंड शिक्षा अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने कहा कि आज मीडिया का युग है जो देश को एक दिशा व दशा देने का काम करता है। थाना प्रभारी केपी सिंह के प्रतिनिधि के रूप में आए कैलाश चंद शर्मा ने कहा कि मीडिया चाहे तो क्षेत्र को अपनी कलम से शांति का संदेश दे सकती है जबकि कुछ पत्रकार अनुभव हीनता के चलते समाचारों के माध्यम से समाज को गलत संदेश देना काम कर रहे हैं ऐसे लोगों को पत्रकारों को ही लगाम कसनी पड़ेगी।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ विकास पाल ने कहा कि मीडिया अपने समाचारों के माध्यम से सच्चाई के साथ समाज को आईना दिखाने काम करें तो समाज को एक नई दिशा मिल सकती हैं और उन्होंने कहा कि जहां रवि भी नहीं पहुंच पाता वहां समाज को आईना दिखाने वाले पत्रकार पहुंच जाते हैं, उन्होंने पत्रकारों के कारण ही कोविड-19, मलेरिया व डेंगू आदि पर काबू पाया है क्योंकि नागल की मीडिया बहुत सजग है और समय पर सभी अधिकारियों को क्षेत्र में शांति हेतू दिशा निर्देश देती रहती है।
नागल सहकारी समिति के चेयरमैन मान सिंह सैनी ने कहा कि आज देश की मीडिया जागरूक है और समाज को एक संदेश देने का काम कर रही है लेकिन कुछ तथाकथित पत्रकार दलालों ने मीडिया को बदनाम करने का काम किया है ऐसे लोगों से बचना होगा और उनके चेहरे से नकाब हटाकर समाज के सामने लाना होगा। कार्यक्रम को राजकुमार शर्मा, आदित्य यादव, मुकेश शर्मा आदि ने भी संबोधित करते हुए पत्रकारों से एकजुट रहने का आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संरक्षक वीरेंद्र सिंह ओहलान व संचालन मनोज कश्यप व हेमंत अरोड़ा ने किया। इस मौके पर राहुल नोसरान को नागल ब्लॉक अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया और राहुल नोसरान ने अपनी टीम की घोषणा करते हुए सभी को अपने कर्तव्य का ईमानदारी से निर्वाह करने की शपथ दिलाते हुए पत्रकारों को एक सूत्र में बंधने का संदेश दिया।तहसील सदर टीम भी उपस्थित रही, इस मौके पर देवबंद तहसील अध्यक्ष प्रशांत त्यागी, देवरी ब्लॉक अध्यक्ष मनदीप शर्मा, राजकुमार शर्मा, अनुज स्वामी, ओमप्रकाश जैन, अजय अग्रवाल, वली मोहम्मद, सुबोध भोसले, महामंत्री आदित्य यादव, तहसील अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष विपिन शर्मा, अफजल सिद्दीकी, इकराम, बलबीर सैनी, ब्लाक अध्यक्ष आशीष यादव, अमित कुमार, ब्लाक सचिव प्रदीप धीमान, अशोक रोहिला, मोमिन अली, अनित चोधरीं कोषाध्यक्ष, शहजाद संजीव विश्वकर्मा, राजीव चौधरी रमन गुप्ता, शकील अहमद समेत काफी पत्रकार मौजूद रहे।

You may have missed

error: Content is protected !!