August 1, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

यूपी में गलत काम किया तो ज़ब्त की जाएगी प्रॉपर्टी -सीएम योगी

यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद से ही कानून-व्यवस्था पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है. आपराध में लिप्त लोगों पर लगातार एक्शन लिया जा रहा है. सीएम योगी ने अब राज्य के युवाओं को कोई भी गलत काम नहीं करने की नसीहत है. उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह किसी के भी बहकावे में न आएं. इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि जो भी गलत गतिविधियों में लिप्त पाया जाएगा उसकी प्रॉपर्टी जब्त कर ली जाएगी.
सीएम योगी ने कहा कि जिसको भी अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो वही गलत काम करे. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है.यही वजह है कि अब राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप हो रहा है और निवेश आ रहा है. सीएम ने बताया कि इससे राज्य के 1.61 करोड़ से ज्यादा युवाओं को रौजगार मिल सका है.
सीएम योगी ने बुधवार को 130 नए एक्साइज इंस्पेक्टरों को नियुक्ति पत्र बांटे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया को लेकर सरकार पर कोई भी सवाल नहीं उठाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि पहले भर्ती निकलते ही प्रक्रिया शुरू हो जाती थी. सीएम ने कहा कि बीजेपी राज में भर्ती के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वालों की दुकानें अब बंद हो चुकी हैं.
सीएम ने कहा कि पुरानी सरकारों में युवाओं का खूब शोषण होता था. बीजेपी सरकार में ऐसा नहीं होता है. प्रॉपर्टी भी उसी की जब्त होगी जो गलत गतिविधियों में लिप्त होगा. सीएम योगी ने हाल कि सितंबर महीने में युवाओं के लिए सरकार 60 हजार नौकरियां निकालने जा रही है. पिछली सरकारों में कोर्ट को भर्ती पर रोक लगानी पड़ती थी. लेकिन बीजेपी सरकार में भर्तियां कानूनी तरीके से होती हैं।