July 24, 2024

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

जान से मारने की नियत से बरसाई गोलियां, मकान मालिक का बेटा बाल-बाल बचा

परमिन्द्र कुमार बहसूमा। पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ग्राम समसपुर में गुरुवार की देर रात एक व्यक्ति के मकान पर तीन बाइको पर सवार होकर आये कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। घटना के समय मकान मालिक का लड़का बाहर खड़ा हुआ था लेकिन गोलियां चलती देख वह अपने घर में दुबक गया और गेट की कुंडी लगा ली। गोलियां लगने के निशान मकान के एक पिलर में अभी भी मौजूद है। अचानक से ताबड़तोड़ फायरिंग होने से कुछ देर के लिए समस्त गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया। हालांकि बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को तलाशने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। पीड़ित मकान मालिक के बेटे ने इस मामले में गांव के ही एक व्यक्ति को नामजद करते हुए 6 लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
बताते चलें कि क्षेत्र के ग्राम समसपुर निवासी संजीव के मकान पर गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात बाइक सवार लोगो ने अंधाधुध फायरिंग कर दी और जंगल की और फरार हो गए। संजीव की माने तो सभी लोग बाइकों पर सवार होकर आए थे तथा पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने उसके बेटे ईशु को मारने का प्रयास किया है। हमलावरों को देखते ही संजीव का बेटा ईशु घर में दुबक गया और अपने मकान के दरवाजे की कुंडी लगा ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया तथा गोलियां चलाने वाले आरोपियों की काफी देर तक क्लास की लेकिन सफलता नहीं मिली। वही घटना की बाबत जानकारी देते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि समसपुर निवासी संजीव पुत्र नारायण सिंह का गांव के ही कामेनदर पुत्र अशोक से पुरानी रंजिश चली हुई है। दोनों का विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। गुरुवार की देर रात संजीव का बेटा ईशु अपने मकान के बाहर बैठा हुआ था। इसी बीच आरोपी कामेनदर अपने अन्य पांच साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर संजीव के मकान के सामने पहुंचा और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। घटना के समय संजीव का बेटा ईशु मौके पर मौजूद था लेकिन गोलियां चलते ही वह घर के अंदर घुस गया तथा अपने मकान के दरवाजे की कुंडी लगा ली। इसके बाद आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए वहां से
फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह गांव में पहुंचे और घंटो आरोपियों की। लेकिन आरोपी उनके पहुंचने से पहले ही बाइकों पर सवार होकर वहां से फरार हो गए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि संजीव के बेटे ईशु की तहरीर पर आरोपी कामेनदर व उसके पांच अज्ञात साथियों के विरुद्ध घर पर जाकर जानलेवा हमला करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है लेकिन अभी तक सभी आरोपी फरार हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर अज्ञात आरोपियों के नाम की जानकारी जुटाई जाएगी तथा उन्हें जानलेवा हमला करने की धाराओं में जेल भेजा जाएगा।

error: Content is protected !!