February 23, 2024

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

आईपीएल रोहाना में मनाया गया सुरक्षा सप्ताह

संवाददाता अनिल त्यागी। शनिवार को मैसर्स इंडियन पोटाश लिमिटेड, डिस्टिलरी व सी.बी.जी. (कंम्प्रैस्ड बाॅयो गैस) इकाई रोहाना कलां (मुजफ्फरनगर) में सुरक्षा सप्ताह का शुभारम्भ किया गया, जिसमें इकाई प्रमुख श्री रमेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में श्री मोहित कुमार बालियान वरिष्ठ अधिकारी, सुरक्षा और पर्यावरण ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की मीटिंग करते हुए सुरक्षा नियमों के पालन हेतु जागरूक किया । इस कार्यक्रम में सभी अघिकारियों व कर्मचारियों व कारीगरों को कार्य स्थल पर सुरक्षा उपकरणो का प्रयोग करने के लिए तथा उनके प्रयोग व लाभ के विषय में व दुर्घटना बचाव संबन्धी जानकारी दी । इसी दौरान कार्यस्थल पर सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए सभी को परामर्श दिया गया, तथा दुर्घटनाओं की रोकथाम के पूर्णतया प्रयास की जानकारी दी गयी।
सुरक्षा सप्ताह के इतिहास व नियमों के विषय में भी जानकारी दी गयी तथा नियमों के अनुपालन के साथ साथ उपस्थित सभी को जागरूक किया गया तथा बताया गया कि किस प्रकार कार्यस्थल पर सुरक्षा हेतु कार्य किया जाय तथा आपस में एक दूसरे को भी बताया जाये ।
कार्यक्रम के दोैरान सभी उपस्थित अधिकारियों के साथ – साथ सुरक्षा कर्मी, संविदा कारीगर उपस्थित रहे, जिसमें सभी के द्वारा सुरक्षा, स्वास्थ्य व पर्यावरण हेतु कार्य करने करने की शपथ एक साथ ली ।

error: Content is protected !!