April 12, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने रसोई गैस सिलेंडर व पेट्रोल,डीजल के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा

सन्नी गर्ग

कैराना। कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने रसोई गैस सिलेंडर व पेट्रोल,डीजल के दामों में हो रही बढ़ोतरी के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा।

सोमवार को कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने कैराना तहसील में उपजिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी उद्भभव त्रिपाठी को सौंपते हुए बताया कि भारत देश में महंगाई से जनता में त्राहि-त्राहि हो रही है।जनता की हर रोज जरूरतमंद चीजों पर निरंतर महंगाई बढ़ रही है।साथ ही साथ गैस सब्सिडी भारत सरकार द्वारा पूर्णतःबन्द कर दी है।भारत में लगातार बढ़ रहे डीजल पेट्रोल एवं रसोई गैस सिलेंडर के दामों से गरीब किसान एवं मध्यम वर्गीय परिवार का का घर चलाना बहुत मुश्किल हो गया है। पिछले चार महीनों में रसोई गैस के दामों में 224 रुपये की बढ़ोतरी हुई है।1 अक्टूबर 2020 को 600 रुपये मैं मिलने वाला गैस सिलेंडर आज 824 रुपये का मिल रहा है।वही जून 2020 में जो डीजल 68 रुपये 27 पैसे मिल रहा था वही 15 फरवरी तक 81 रुपये 40 पैसे प्रति लीटर हो चुका था।पिछले कुछ महीनों में डीजल में लगभग 20 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। वही पेट्रोल के दाम में भी काफी बढ़ोतरी हुई है।जिस महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है। आम आदमी भी इस बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर हो गया है क्योंकि भविष्य में यह निरंतर बेतहाशा बढ़ती महंगाई जनता को तबाह कर देगी। बेरोजगारी और कोरोना महामारी ने पहले ही मध्य वर्गीय परिवारो व गरीब किसान परिवारो का घर खर्च चलाना दूभर कर दिया है। परंतु भारत सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।इस मौके पर नगर अध्यक्ष शमशीर खान, ब्लॉक अध्यक्ष डॉ0 मुनव्वर पंवार, जिला उपाध्यक्ष अब्दुल हफीज, जिला महासचिव मुस्तकीम मल्लाह, एडवोकेट तारिक रजा, इमरान मलिक आदि लोग मौजूद रहे।

You may have missed

error: Content is protected !!