April 12, 2021

HULCHUL INDIA 24X7

बेबाक खबर तेज असर

थानाभवन में अज्ञात चोरों ने किरयाना व्यापारी वह पेस्टीसाइड व्यापारी की दुकान में दीवार फाड़ कर लाखों की नकदी व कीमती सामान चोरी किया

थानाभवन/शामली

थानाभवन अज्ञात चोरों ने किरयाना व्यापारी व पेस्टिसाइड व्यापारी की दुकान में नकबजनी कर लाखों की नकदी व कीमती सामान चोरी कर लिया। व्यापारियों ने थाने पहुंच चोरी के खुलासे की मांग की है।

जनपद शामली के कस्बा थानाभवन में दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे मार्ग पर स्थित किरयाना व्यापारी अनूप गर्ग व पेस्टिसाइड व्यापारी अनमोल गर्ग की दुकान में नकबजनी कर किरयाना व्यापारी की दुकान में रखे 4 लाख 50हजार रुपये की नकदी व कीमती सामान चोरी कर लिया। वही पड़ोस में ही पेस्टिसाइड की दुकान करने वाले अनमोल गर्ग की दुकान में भी चोर छत के रास्ते से लोहे की खिड़की उखाड़ कर जीने में नकब लगाकर दुकान में घुस गए। अज्ञात चोरों ने दुकान में नगदी होने के आसार के चलते दुकान के गल्लों को खंगाला वही चोर सीसीटीवी कैमरे में व्यापारी को धमकी भरा संदेश करता भी दिखा। व्यापारियों ने थाने पहुंच पुलिस को तहरीर देकर चोरी के जल्द खुलासे की मांग की है। इस मामले में थानाभवन थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने कहा है कि चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेकर जल्द ही चोरों को पकड़ कर जेल भेजने का काम करेगी।फॉरेंसिक टीम ने मौके से जुटाए सबूत,चोरी के मामले में थानाभवन पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली है। इस मामले फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर कई जांच नमूनों को लिया है जिनको लैब में भेज दिया गया है फॉरेंसिक टीम की मदद से चोरी के खुलासे के आसार बढ़ गए हैं।

सतेन्द्र राणा
9411608030

You may have missed

error: Content is protected !!